डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, टीका लगाने के बहाने युवती से की अश्लील हरकत

punjabkesari.in Saturday, Oct 07, 2017 - 01:22 PM (IST)

हाथरसः उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में डॉक्टर के पेशेवर को बदनाम करने वाला मामला सामने आया है। जहां उक्त डॉक्टर ने टीका लगाने के बहाने युवती से अश्लील हरकतें शुरू कर दी। जिस पर भड़की युवती ने स्थानीय लोगों के साथ मिल कर आरोपी की अच्छे से खातिरदारी कर दी।

जानकारी के अनुसार मामला जिले की ​सदर कोतवाली क्षेत्र के जलेसर रोड़ स्थित मनीष मेडिकल स्टोर ​में बने ​क्लीनिक का है। जहां पर कई सालो से झोलाछाप डॉक्टर
क्लीनिक चलाता है। वहीं क्लीनिक पर काम करने वाली युवती ने बताया कि उसने डॉक्टर से कहा कि मेरे दर्द हो रहा है तो झोलाछाप डॉक्टर ने उसे क्लीनिक के अंदर बने कमरे में जाने को कहा।

वहां जाकर डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगाने के बहाने उसको निर्वस्त्र करने लगा। जैसे ही उसने डॉक्टर की गन्दी नियत को देखा तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। युवती की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग क्लीनिक पर पंहुच गए। जहां उन्होंने युवती को बचाया।

जिसके बाद पीड़ित युवती ने अपनी चप्पल से जमकर पिटाई की। साथ ही स्थानीय लोगों ने भी अपना हाथ साफ किया। इसके बाद युवती ने डॉक्टर के खिलाफ एक तहरीर सदर कोतवाली में दे दी। महिला की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी को जेल भेज दिया।