कलयुगी बेटे ने की मां के साथ एेसी हैवानियत, देखकर कांप जाएगी रूह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 05:33 PM (IST)

सीतापुरः उत्तर प्रदेश के सीतापुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां हैवान बने बेटे ने अपनी मां पर इस तरह कहर ढाहा है कि सुन और देख कर किसी की भी रूह कांप जाएगी। दरअसल ताजा मामला सीतापुर का है। यहां एक बेटा अपनी ही बुर्जुग मां के साथ अश्लीलता पर उतर आया। जब मां ने इसका विरोध किया तो उसने  उसके गुप्तांगों पर लाठी डंडों से वार किए। जब इससे भी उसका दिल नहीं भरा तो उसने अपनी मां को जिंदा जला दिया। 

जानकारी के मुताबिक मामला कबीरपुर मजरा मदनापुर गांव का है। यहां के रहने वाला सुनील दीक्षित अपराधी प्रवृत्ति का युवक है। नशे का आदी होने के कारण उसने अपना मकान और जमीन बेच दी है। सोमवार को भी सुनील नशे में धुत होकर देर शाम को घर पहुंचा। यहां पर वो अपनी बुजुर्ग मां के साथ ही अश्लीलता करने लगा। इस बात का जब मां ने विरोध किया तो वह उसे घर से खींचता हुआ बाहर ले आया।

यहां उसने डंडे से अपनी ही मां को देर तक पीटा। इतना ही नहीं हैवान बने बेटे ने अपनी ही मां के गले को दांतों से काटा। शराबी आरोपी की हैवानियत का आलम ये था कि उसने बुजुर्ग महिला के गुप्तांगो को भी डंडे से चोटिल कर दिया। जिस समय बेरहम शराबी अपनी मां को पीट रहा था। गांव के  ही एक युवक ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि शराबी सुनील हाथ में डंडा लिए अपनी मां को बेरहमी से पीट रहा है।

हैवानियत की हदें पार करते हुए बेटे ने अपनी मां को कंबल में लेपटकर आग के हवाले कर दिया। आग जलती देखकर गांव वाले आरोपी के घर पर पहुंचे, लेकिन तब तक झुलसकर बुजुर्ग मां ने दम तोड़ दिया था। जिसके बाद गांव वालों ने आरोपी को पकड़कर एक पेड़ से बांध दिया।

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। इसके साथ आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

Ruby