खेत में पिता को बुलाने गई बच्ची का जमीन में गड़ा मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 11:16 AM (IST)

फर्रुखाबादः योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला फर्रुखाबाद का है। जहां घर से खेत पर काम कर रहे पिता को बुलाने निकली बच्ची की हत्या कर शव सरसों के खेत में गाड़ दिया गया। कड़ी मशक्कत के बाद जब किशोरी का शव मिला। बच्ची की हालत देखकर दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मामला थाना अमृत पुर क्षेत्र के नगला गांव का है। यहां का रहना वाला एक किसान खेत में काम कर रहा था। इस दौरान उसके 3 वर्षीय बेटे को चोट लग गई। जिसके चलते 11 वर्षीय मासूम घर से अपने पिता को बुलाने के लिए खेत में गई। वहीं जब शाम को पिता घर लौटा तो मां ने बेटी के खेत पर जाने की बात बताई। जिसके बाद बच्ची को ढूंढना शुरू किया गया। देर रात को पड़ोस के ही एक गांव के खेत के पास किशोरी की चप्पल मिली। इस पर परिजनों ने खेत पर जाकर तलाश की, जहां उन्हें जमीन में गड़ा शव मिला। किशोरी के कपड़े अस्त-व्यस्त और कई जगह से फटे थे।

अधिकारियों को सूचना मिलने पर डॉग स्क्वॉड, फील्ड यूनिट की टीम और थानाध्यक्ष रामप्रकाश को भेजा गया। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने ग्रामीणों से पूछताछ की। इस दौरान दिन में खेत पर काम कर रहे दो मजदूरों को हिरासत में लिया। पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया तो परिजनों ने विरोध शुरू कर दिया। उनका कहना था कि जिलाधिकारी को बुलाया जाए।

हालांकि एसपी ने समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि घटना के हर बिंदू पर जांच की जा रही है। मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।



 

Tamanna Bhardwaj