कानपुर: भैरव घाट पर हुआ आतंकी विकास दुबे का अंतिम संस्कार, पत्नी-बेटा हुए शामिल

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 07:43 PM (IST)

कानपुर: कथित पुलिस मुठभेड़ में मारा गया आतंकी विकास दुबे का थोड़ी देर में कानपुर के भैरव घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा। जहां पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया है। शव लेने से इनकार कर चुकी पत्नी संस्कार में शामिल होने के लिए बेटे के साथ पहुंची हैं। इससे पहले पुलिस ने विकास के शव को उनके बहनोई दिनेश तिवारी को सौंपा। बता दें कि विकास दुबे का पोस्टमार्टम कानपुर के हैलट अस्पताल में हुआ है जहां आज सुबह उसकी मौत हुई है। खबराें के मुताबिक मीडियाकर्मियाें काे अंतिम संस्कार के कवरेज से राेक दिया गया है।

पिता ने अंतिम संस्कार में जाने से किया इनकार
मीडियाकर्मियों ने विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर उसके पिता को दी और अंतिम संस्कार में शामिल होने की बात पूछी तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। विकास दुबे के पिता ने कहा कि ठीक हुआ उसके बेटे का एनकाउंटर कर दिया गया। अगर ऐसे अपराधी राज्य में पनपेंगे तो सूबा कैसे चलेगा। वहीं विकास दुबे की मां सरला दुबे ने कहा है कि उसका बेटे के साथ कोई संबंध नहीं है। 

विरोधी पार्टियों ने एनकाउंटर पर उठाया सवाल 
आतंकी विकास दुबे का जिस तरह से एनकाउंटर हुआ है उसपर सपा, बसपा, कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों ने सवाल खड़े किए हैं। अखिलेश यादव ने तो यहां तक कह दिया कि ‘ये कार नहीं पलटी है, राज़ खुलने से सरकार पलटने से बचाई गयी है।’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static