किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ बहराइच में लगे पोस्टर, जूते मारने वाले को मिलेगा 11 लाख का इनाम

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 04:47 PM (IST)

बहराइच: किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ किसान विरोधी होने का शहर में पोस्टर चस्पा कर दिया गया है। पोस्टर में साफ लिखा गया है कि राकेश टिकैत को जूते मारने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। साथ ही किसान के नाम पर कलंक बताते हुए उन्हें खालिस्तान, देशद्रोही, हवाला और कांग्रेस से फंडिंग कर आंदोलन चलाने का आरोप लगाया  है। पोस्टर चस्पा की जिम्मेदारी किसान कर्ज मुक्त अभियान कमेटी के संगठन ने ली है। शहर के विकास भवन, जिला जज गेट के सामने, जेल के पीछे की दीवार, पानी टंकी, केडीसी तिराहा, कचेहरी रोड, रेलवे स्टेशन, रोडवेज आदि स्थानों पर यह पोस्टर लगाए गए हैं, जो शहर में चर्चा कर विषय बना हुआ है।
PunjabKesari
वहीं इस मामले में बहराहच अधीक्षक ने बताया आपत्तिजनक पोस्टर लगाने की जानकारी होते ही मामले की जांच की गई। आरोपी की पहचान लव बिक्रम सिंह उर्फ जैनूठाकुर पुत्र धनजंय विक्रम सिंह त्रिभुवन का पुरवा ग्राम सुजौली थाना हुजूम पुर के रूप में हुई । आरोपी की निशानदेही पर 50 पोस्टर को नष्ट करा दिया है। साथ ही प्रिंटिंग प्रेस मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई कर दोनों को जेल भेज दिया गया है। 
PunjabKesari
बता दें कि किसान राष्‍ट्रीय राजधानी के विभिन्न बॉर्डर पर पिछले नौ महीनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। वे तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने और एमएसपी के लिए एक कानून बनाने की मांग पर अड़े हैं। कई दौरा की सरकार और किसानों के साथ हो चुकी है। उसके बावजूद भी इस का समाधान नहीं हो सका है। किसान आन्दोलन की मुख्य भूमिका राकेश टिकैत निभा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static