अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र में लगे पोस्टर, लिखा- चुनाव के बाद से लापता

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 04:28 PM (IST)

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में ही उनके लापता होने के पोस्टर लगे हैं। यह पोष्टर शनिवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग ने शहर में लगाए है। आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज के जोहर पार्क में सीएए और एनआरसी के विरोध में मुस्लिम महिलाओं पर लाठीचार्ज को लेकर अखिलेश यादव अपने ही संसदीय क्षेत्र में लोगों के निशाने पर है।

यह पोस्टर अखिलेश यादव के लापता का शहर के मुसाफिरखाना और कलेक्ट्रेट क्षेत्र में पोस्टर चिपकाए गए है।  पोस्टर में जिक्र किया गया है कि सीएए और एनआरसी के विरोध-प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम महिलाओं पर हुई लाठी चार्ज पर अखिलेश यादव क्यों चुप हैं? पोस्टर में दिखा गया है कि अखिलेश यादव 2019 के चुनाव के बाद से लापता हैं। इसे उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विभाग की ओर से जारी किया गया है।

ग़ौरतलब है कि आजमगढ़ में पुलिस द्वार लाठी चार्ज पर अखिलेश यादव ने ट्विटर पर ट्वीट कर पुलिस की कार्रवाई की निंदा की थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि हर मंच से गोली की बात करने वाले संवैधानिक मूल्यों की बात कब करेंगे? शांतिपूर्वक धरना लोगों का संवैधानिक अधिकार है। आजमगढ़ में पुलिस ने बर्बरता की सभी हदें पार कर दी और मैं इसकी घोर निंदा करता हूं! पार्टी के विधायक और संगठन बिलरियागंज में लोगों की सेवा कर रहे है। 

Ajay kumar