प्रयागराज में पोस्टर वार शुरु, कांग्रेस ने प्रियंका तो BJP ने मोदी का लगाया पोस्टर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2019 - 01:40 PM (IST)

लखनऊ: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने और आचार संहिता लागू होने के बाद प्रयागराज में कांग्रेस और भाजपा में पोस्टर वार शुरू हो गई है। कांग्रेस की तरफ से पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ाने की मांग वाले पोस्टर लगाए गए हैं, जो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं पोस्टर में प्रियंका गांधी को गंगा की बेटी बताया गया है जिसमें लिखा है ‘फूलपुर करे पुकार, गंगा की बेटी अबकी बार’।

प्रयागराज के कांग्रेस शहर महासचिव हसीब अहमद ने बताया कि शहर कांग्रेस कमेटी ने एक प्रस्ताव रविवार को पास किया है जिसमें प्रियंका गांधी को प्रयागराज से चुनाव लड़ाने की मांग की गई है।

वहीं भाजपा ने सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन के सुरक्षित देश वापसी की घटनाओं को चुनावी मुद्दा बनाते हुए कुंभ नगरी प्रयागराज में जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा लगवाए गए इन पोस्टरों में पीएम मोदी को नायक की तरह दिखाते हुए उनकी बड़ी-सी तस्वीर लगाई गई है। इन पोस्टरों में मोदी की तस्वीर के ठीक बगल में बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा गया है ‘छप्पन इंच का सीना है, सिर उठाकर जीना है’।

Anil Kapoor