युवती की मौत मामले में नया मोड़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोली बाप और भाईयों की पोल

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 10:55 AM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। जहां 4 दिन पहले एक युवती का शव संदिग्ध हालत में पड़ा मिला था और तब परिजनों का कहना था कि युवती की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख कर सब हैरान रह गए। रिपोर्ट के मुताबिक युवती की गला दबा कर हत्या की गई है।

4 दिन पहले हुई मौत का हुआ चौंकाने वाला खुलासा
मामला थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के सदुपुरा गांव का है, जहां 4 नवंबर को युवती का शव संदिग्ध अवस्था में मिला था। युवती की मौत के बाद ग्रामीणों का घर पर ताता लग गया था। सुचना पर पहुंचे सीओ सिटी और परिजनों ने पहले बताया था कि मृतक लड़की ने जहरीला पदार्थ खाया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोली घरवालों की पोल
जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया। रिपोर्ट में लड़की की गला दबाकर हत्या की बात सामने आई।

पिता समेत 2 भाई गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस ने लड़की के परिजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर बाप सहित लड़की के 2 भाइयो को गिरफ्तार किया है। बता दें कि मृतक लड़की का मोहल्ले के किसी लड़के से प्रेम प्रसंग था और मृतक लड़की उससे शादी करना चाहती थी। इस बात से घरवाले नाराज थे। जिसके चलते उन्होंने लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी।

प्रेम प्रसंग के चलते अॉनर किलिंग का रचा खेल 
वहीं पुलिस भी लड़की की हत्या की वजह प्रेम प्रसंग होना मान रही है। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक लड़की के शारिक नाम के लड़के से पिछले 5 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और लड़की उसी से शादी करना चाहती थी। यह बात परिवार को नागवार गुजरी और इज्जत के खातिर बाप और भाइयों ने मिलकर युवती को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस  ने इस मामले में बाप और 2 भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।