हत्या के शक में 45 दिन बाद कब्र से शव निकालकर होगा पोस्टमॉर्टम, डीएम ने दिए आदेश

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 03:55 PM (IST)

शाहजहांपुर (नंदलाल) : हत्या के शक में मंगलवार को जिलाधिकारी के आदेश पर पुलिस ने युवक का शव कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस दौरान वहां शांति व्यवस्था बनाने के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी। करीब 45 दिन पहले युवक का शव उसके कमरे में पंखे के फंदे से लटकता हुआ मिला था। मृत युवक की मौसी ने अपने भांजे की हत्या का शक जताते हुए। जिलाधिकारी के सामने न्याय की गुहार लगाई थी।  

45 दिन पहले की थी आत्महत्या
शाहंजहापुर: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के महमंद गड़ी का रहने वाले आदिल ने 17 सितंबर का शव उसके कमरें से बरामद हुआ था। जिसके बाद युवक के परिवार के लोगों ने उसे आत्महत्या मानकर उसका अंतीम संस्कार कर दिया। करीब 45 दिन बाद मृत आदिल की मौसी ने शाहजहांपुर के जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह के सामने तहरीर दी की उसके भांजे कि हत्या की गई है। इसके बाद जिलाधिकारी ने महिला को मदद करने का आश्वासन देने के साथ शाहजहांपुर कोतवाली के थाना प्रभारी को शव निकालकर पोस्टमॉर्टम कराने का आदेश दिया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही
जब इस मामले में शाहजहांपुर कोतवाली के थाना प्रभारी से पूछा तो बताया कि आदिल नाम के युवक ने 17 सितंबर को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। उस वक्त तो उसके परिजनों ने कोई आपत्ति नहीं जताई लेकिन सोमवार को उसकी मौसी ने डीएम साहब के सामने उसके शव का पोस्टमार्टम कराने का आवेदन किया तो उन्होंने उसे मान लिया। आज शव को कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

Content Writer

Imran