नहीं थम रही दरिंदगी! शौच के लिए गई किशोरी के साथ 5 युवकों ने तमंचे के बल पर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 05:18 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश में बच्चियों के साथ दरिंदगी थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला हरदोई जिले का है। जहां शौच के लिए खेत में गई किशोरी के साथ पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानिए क्या है मामला ?
सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पिता रोडवेज बस के चालक हैं। 15 जून की रात उसकी 15 वर्षीय बहन रात में लगभग 11 बजे शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी। इसी दौरान गांव निवासी जंडैली, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और तसलीम वहां पहुंच गए। आरोप है कि पांचों युवकों ने तमंचे के बल पर बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। वहीं पीड़िता के शोर मचाने पर उसे जान से मारने की धमकी देकर चले गए। 

पीड़िता के भाई ने बताई पूरी घटना 
पीड़ित के भाई ने बताया कि आरोपी दबंग हैं। इन लोगों ने उसे और परिजनों को घर से ही नहीं निकलने दिया। जिसके बाद पीड़िता का भाई सांडी थाने पहुंचा और थानाध्यक्ष अनिल सक्सेना को पूरी घटना से अवगत कराया। थानाध्यक्ष ने तुरंत किशोरी के गांव जाकर मामले की प्राथमिक जांच के बाद घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने कहा कि सांडी थाने में एक व्यक्ति द्वारा शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया गया है कि उसकी बहन के साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म किया है। इसके बाद पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए विवेचना शुरू कर दी है। पांच नामजद में से तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के मेडिकल कराया जा रहा है। इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj