सत्ता के नशे में चूर बीजेपी विधायक ने मचाया तांडव, गन्ना प्रबंधक से की मारपीट

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 11:48 AM (IST)

बिजनौरः 14 वर्षों का बनवास काटने के बाद प्रदेश की सत्ता पर काबिज बीजेपी को उसी के मंत्री पलीता लगाने में जुटे हुए है। जिसका ताजा उदाहरण बिजनौर की शुगर मील में देखने को मिला। जहां बीजेपी विधायक ने अपने 20-25 सर्मथकों के साथ मिलकर गन्ना प्रबंधक से मारपीट की है।

दरअसल मामला अवध शुगर एण्ड एजर्ली लिमिटेड मील स्योहारा का है। धामपुर से भाजपा विधायक अशोक राणा अचानक 5-6 गाड़ियों के काफिले के साथ अपने 20-25 समर्थकों के साथ गन्ना ऑफिस पहुंचते है। मील कर्मचारियों का आरोप है कि ऑफिस पहुंचते ही गन्ना प्रबन्धक बिरजेश शर्मा के साथ मारपीट करना शुरू कर देते हैं। जिससे मील कर्मचारी खौफजदा हैं।

बताया जा रहा है कि डर के मारे किसी अनहोनी को लेकर तहरीर भी मीडिया के माध्यम से अधिकारियों को व्हाटसएप के जरिए भेजी गई है। मारपीट की घटना से उत्तेजित कर्मचारियों ने मील परिसर में जमकर हंगामा काटा। उन्होंने विधायक और उसके समर्थकों के खिलाफ नारेबाजी भी की। इसके साथ ही कार्रवाई न होने तक मील बंद करने की चेतावनी दी। विधायक के खौफ के आगे मील कर्मचारी बाहर निकलने के लिए भी तैयार नहीं है।

 

बता दें कि विधायक पर पहले भी कई संगीन मामले चल रहे हैं। जिसका इलाके मे गहरा असर देखने को मिलता है। लोगों की मानें तो गन्ना प्रबन्धक घटतौली को लेकर विधायक जी का फोन रिसीव नहीं कर रहा था, जिस कारण विधायक नाराज थे।