प्रधान ने दी क्वारेंटाइन सेंटर में शराब व मुर्गे की दावत, नशे मे भिड़ें युवक

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 07:22 PM (IST)

अयोध्या: कोरोना पूरी दुनियां में कोहराम मचा रखा है। भारत में भी अपना पैर तेजी से फैला रहा है। सरकार जनता की जान बचाने के लिए हर स्तर से प्रयास कर रही है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से गाइडलाईन भी जारी हो रही है। संदिग्ध लोगों को क्वारेंटाइन किया जा रहा है। इसी बीच अयोध्या से चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर क्वारेंटाइन किये गए विद्यालय में शराब और मुर्गे की पार्टी चल रही थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब शराब का नशा इतना चढ़ गया कि लोग आपस में हीं भिड़ गए। मैाके पर गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

बता दें कि पूरा मामला मिल्कीपुर तहसील के चौधरीपुर ग्राम पंचायत का है। जहां पर सरकारी विद्यालय में क्वारेंटाइन किए गए लोगों ने शराब पीने के बाद मारपीट कर ली। आरोप है कि क्वारेंटाइन किए गए लोगों को प्रधान व उनके पुत्रों द्वारा शराब व मुर्गे की दावत दी गई थी। पुलिस ने बताया कि सभी दोषियों पर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए जिला अधिकारी को रिपोर्ट भेज दी गई है। आरोप है कि क्वारेंटाइन किए गए कुछ चहेते लोगों को प्रधान अमरनाथ यादव उनके पुत्र जितेंद्र, धर्मेंद्र द्वारा शराब व मुर्गा की पार्टी दी गई थी। 

DM अनुज कुमार झा ने मामले को संज्ञान में लेते हुए एसडीएम मिल्कीपुर को जांच कर अविलम्ब रिपोर्ट देने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static