प्रेमिका को गिफ्ट देना प्रधान जी को पड़ा भारी, भनक लगते ही पत्नी और प्रेमिका ने खाया जहर

9/24/2020 5:24:02 PM

बलियाः इश्क बड़ी खराब बिमारी होती है। यह जब किसी को लगती है तो आसानी से साथ नहीं छूटता। प्रेमजाल में जकड़े ग्राम प्रधान को उपहार स्वरूप सोने की अंगूठी देना भारी पड़ गया। जब इसकी भनक पत्नी को लगी तो गजब का हो-हल्ला मचा और पत्नी के साथ ही प्रेमिका ने भी जहर खा लिया।

दरअसल ग्राम प्रधान ने इलाके की जिस दूकान से अपनी प्रेमिका के लिए सोने की अंगूठी खरीदी थी, उसकी पर्ची पत्नी के हाथ लग गयी। उस पर्ची पर क्षेत्र की ही एक लड़की का नाम लिखा हुआ था जो कि कथित तौर पर प्रधान की प्रेमिका है। बाद इसके मामला बढ़ता चला गया। इतना कि पत्नी ने भी ज़हर खा लिया और प्रेमिका ने भी। फिलहाल दोनों को इलाज अलग अलग अस्पताल में हो रहा है।

बता दें कि जब पत्नी को अंगूठी की पर्ची मिली और इस पर दूसरी महिला का नाम देखा तो वह गुस्से में लाल पीली हो गयी। बाद इसके साथ ही उसने उस लड़की को फोन मिला दिया और उसे खूब सुनाने लगी। यह सब देख प्रधान ने उसकी पिटाई कर दी। पति की बेवफाई और पिटा’ई से तंग आकर पत्नी ने जहर खा लिया।

इसके बाद आनन फानन में प्रधान अपनी पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा और उसे भर्ती कराया। यही वाक्या प्रेमिका के साथ भी हुआ और प्रधान ने अपनी प्रेमिका से रिश्ता ख़त्म करने की बात कह डाली। यह सब सुन प्रेमिका ने भी ज़हर खा लिया। इसके बाद प्रधान अपनी प्रेमिका को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचा और उसे भर्ती कराया। यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय तो बना हुआ है ही इसके साथ ही यह भी स्पष्ट हो गया है कि ये इश्क नहीं आसान।

 

 

 

 

 


Moulshree Tripathi

Related News