जेल में बंद अपने समर्थक के परिवार से मिलने पहुंचे PM मोदी के छोटे भाई, कह डाली ये बात

punjabkesari.in Friday, Feb 05, 2021 - 10:02 AM (IST)

सुलतानपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने गुरुवार को सुलतानपुर जिला पहुंचकर जेल में बंद अपने समर्थक जितेंद्र तिवारी के परिवारजनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि कानून सबके लिए एक है, चाहे प्रधानमंत्री हों या आमजन। साथ ही आरोप लगाया कि जितेंद्र के साथ पुलिस ने गलत किया। उन्हें न्याय दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी। प्रह्लाद मोदी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, कूरेभार थाना क्षेत्र के गुप्तारगंज माधवपुर गांव पहुंचे।

उल्लेखनीय है कि गत एक फरवरी को ग्रामवासी जितेंद्र तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जिला समाज कल्याण अधिकारी की तरफ से कोतवाली नगर में शिकायत की गई थी कि अनधिकृत तौर पर जितेंद्र तिवारी वाहन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चित्रों से युक्त बैनर लगाकर प्रह्लाद मोदी के आगमन का प्रचार कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

उधर, समर्थक की गिरफ्तारी से आक्रोशित प्रह्लाद मोदी ने बुधवार को लखनऊ हवाई अड्डे पर धरना दिया था। अधिकारियों के काफी समझाने के बाद वह माने, लेकिन अपना प्रस्तावित सुलतानपुर दौरा स्थगित नहीं किया। उन्होंने गुरुवार को समर्थक के परिवारीजनों से उनके गांव जाकर मुलाकात की। इस दौरान, प्रधानमंत्री के भाई ने संवाददाताओं से कहा कि देश में कानून सभी के लिए एक है, चाहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हों या फिर जितेंद्र तिवारी। उन्होंने कहा कि कानून का सहारा लेकर जितेंद्र को छुड़वाया जाएगा। 

Content Writer

Anil Kapoor