आजम खान से मुलाकात कर बोले प्रमोद कृष्णम- आजम खान पर जुल्म हो रहा है और सपा खामोश है...

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 05:31 PM (IST)

सीतापुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को सीतापुर जेल में नेताओं का मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। वहीं अब कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम आजम खान को जेल में मिलने पहुंचे हैं। मुलाकात के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि समाजवादी पार्टी बीजेपी से लड़ने में सक्षम नहीं है। समाजवादी के सबसे वरिष्ठ नेता आजम खान पर जुल्म हो रहा है और पार्टी खामोश है। उन्होंने कहा कि आजम खान पर हो रहे जुल्म का असर आने वाले दिनों में प्रदेश ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान की सियासत पर देखने को मिलेगा।

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि आजम खान की तबीयत ठीक नहीं है। उनसे मुलाकात हुई और उन्हें गीता भेंट की। आजम खान ने गीता को स्वीकार किया। अदालत के फैसले के बाद वह जल्द ही बाहर आ जाएंगे। उनके ऊपर जुल्म हुआ है। आजम खान जैसे लीडर पर बकरी, मुर्गी, किताब व शराब चोरी के मुकदमे दायर कर जेल में बंद करना बहुत बड़ा जुल्म है। यूपी के सीएम एक योगी आदित्यनाथ एक साधु हैं। साधु का हृदय विराट होता है। साधु के राज्य में किसी एक व्यक्ति पर जुल्म होना अपने आप में एक अन्याय है।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक दृष्टिकोण से आजम खान पर जो जुल्म हुआ उसका असर हिंदुस्तान में आने वाली सियासत पर पड़ेगा। उन्होंने शिवपाल यादव, सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा और बृजभूषण की संभावित मुलाकात पर कहा कि किसी की मुलाकात पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। मैं आज मिला हूं। मुझे लगता है वह बहुत जल्द बाहर आएंगे। आजम खान के लिए समाजवादी पार्टी डरा लड़ाई न लड़ने के सवाल पर बोले कि सपा का जो नेतृत्व है वह बीजेपी से लड़ने में सक्षम नहीं है। समाजवादी पार्टी को इस पर बहुत गंभीरता से विचार करना चाहिए। आजम खान जैसे कद्दावर नेता पर जुल्म हो रहा हैं, समाजवादी पार्टी को साथ देना चाहिए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static