अयोध्या में बीजेपी की हार पर बोले प्रमोद कृष्णमः अयोध्यावासी  वंदनीय हैं,चुनाव हारना-जीतना अलग विषय

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 09:22 PM (IST)

अयोध्या: राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव के मौके पर आयोजित धर्म संसद में भाग लेने आचार्य प्रमोद कृष्णन पहुंचे। आचार्य प्रमोद कृष्णन का बयान अयोध्या आना है परम सौभाग्य का विषय अयोध्या की माटी को माथे पर लगाना सौभाग्य है । नृत्य गोपाल दास है ऐसे महापुरुष जिन्होंने सनातन के लिए किया है बड़ा कार्य देश के कोने-कोने से संत आज नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव पर आमंत्रित हैं। मैं भी कल्कि धाम से अयोध्या धाम महाराज जी के लिए शुभकामना संदेश लेकर हूं। 

नीट परीक्षा लीक पर कहा- इसे गंभीरता से ले सरकार 
नीट परीक्षा पर बोले कि पेपर लीक होना छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होने जैसा है। इसको रोकना चाहिए। मुझे है भरोसा भारत सरकार इसको गंभीरता से लेगी। राज्य सरकार को भी इसको गंभीरता से लेना चाहिए है। जहां परीक्षा होती है वहां बच्चों के भविष्य का होता है सवाल। इस तरह का अपराध क्षमा योग्य नहीं है। कथावाचक प्रदीप मिश्रा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसी व्यक्ति के कुछ कहने से ना ही कृष्णा छोटे होंगे और ना ही राधा रानी छोटी होगी। राधा आदिशक्ति हैं। अगर उन्होंने कुछ ऐसा बोला है कि लोगों की भावना को ठेस पहुंची है तो प्रदीप मिश्रा को माफी मांगनी चाहिए। 

अयोध्या में बीजेपी की हार पर क्या कहा
वहीं लोकसभा चुनाव में बीजेपी के हार के बाद अयोध्यावासियों के रोल को लेकर कहा कि अयोध्यावासी हैं वंदनीय, अयोध्या भगवान राम की प्रिय धरा है, जो भगवान को प्रिय है उसके बारे में क्या किया जा सकता है। चुनाव हारना और जीतना अलग विषय है। अयोध्या कभी नहीं हार सकती, किसी राजनीतिक दल के प्रत्याशी का हारना अयोध्या का हारना नहीं है अयोध्या सनातन का है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static