मोदी को फेल करने की साजिश BJP के अंदरखाने से ही चल रहीः प्रमोद कृष्णम

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2017 - 03:09 PM (IST)

मुज़फ्फरनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फेल करने की साजिश बीजेपी के अंदरखाने से ही हो रही है। एेसा हम नहीं, कल्कि धाम के संस्थापक आचार्य प्रमोद कृष्णम का कहना है। जिन्होंने फिल्म पद्मावती पर चल रहे विवाद और विवाद के बीच राजनीतिक नेताओं के भाषण पर इशारा करते हुए कहीं है।

बता दें कि मुज़फ्फरनगर के ककरौली में मंगलवार को मजलिस का आयोजन किया गया, जिसमें हर वर्ष की तरह हजारों अकीदतमन्दों ने हिस्सा लिया। मजलिस की शुरुआत हैदराबाद से आए मौलाना सैयद आबिद बिलग्रामी और कल्कि धाम के संस्थापक आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी तकरीरें सुनाकर की।

वहीं इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के बारे में उक्त प्रक्रिया दी। आचार्य कृष्णम ने पद्मावती फिल्म को लेकर कहा कि किसी की भावनाओं को दुखाने की अनुमति नहीं दी जा सकती, लेकिन सरेआम किसी आदमी के सिर की कीमत लगाना भी सही नहीं ठहराया जा सकता है। ऐसे तालिबानी फरमान से देश नहीं चलेगा।

कृष्णम ने कहा कि वह बीजेपी के साथ नहीं हैं। बीजेपी फिरकापरस्ती कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ये जानें कि उनकी पार्टी के लोग, नेता ऐसी बयानबाजी करते रहे तो इस देश के लिए बहुत खतरनाक मोड़ आ जाएगा। प्रधानमंत्री जी को फेल करने की ये साजिश बीजेपी के अंदर ही हो रही है क्योंकि कोई भी प्रधानमंत्री नहीं चाहेगा कि उनके देश में अशांति हो, अराजकता हो, धर्म के नाम पर नफरत फैले।

आगे उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार की जो परेशानी और बौखलाहट है उससे लग रहा है कि गुजरात में कुछ गड़बड़ है। उन्होंने कहा कि योगी जी को अभी सरकार चलाने का अनुभव नहीं है। उन्हें थोड़ा समय दिया जाना चाहिए।