शत्रुघ्न पर फिर बरसे प्रमोद कृष्णम, बोले- आप RSS में रहिए, राहुल गांधी को धोखा क्यों दे रहे हैं

punjabkesari.in Friday, May 03, 2019 - 03:32 PM (IST)

लखनऊः लखनऊ लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय और दिलचस्प मुकाबला है। 1991 से लेकर 2014 तक इस सीट पर बीजेपी का कब्जा है। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने राजनाथ सिंह को एक बार फिर लखनऊ से चुनावी मैदान में उतारा है। कांग्रेस ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को प्रत्याशी बनाया है। वहीं सपा ने कांग्रेस में शामिल शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को मैदान में उतार कर मुकाबला रोचक कर दिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के सपा की तरफ से प्रत्याशी घोषित होने के बाद से उनके लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में आचार्य प्रमोद कृष्णम शत्रुघ्न से बेहद खफा हैं। उन्होंने एक बार फिर शत्रुघ्न पर निशाना साधते हुए कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस जरूर जॉइन कर लिया हैं, लेकिन उन्होंने आरएसएस से इस्तीफा नहीं दिया है। आचार्य प्रमोद ने कहा उनका पूरा परिवार आज भी आरएसएस से जुड़ा हुआ हैं।

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि पूनम सिन्हा भी आरएसएस में है। यहीं वजह है कि आज तक शत्रुघ्न सिन्हा ने आरएसएस के खिलाफ एक भी बयान नहीं दिया है। उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा पर सियासी वार करते हुए कहा कि आप आरएसएस में रहिए, लेकिन आप राहुल गांधी को धोखा क्यों दे रहे हैं।

हालांकि, प्रमोद कृष्णम ये भी दावा करने से नहीं चूके कि कांग्रेस ही हिन्दू-मुसलमान को एक रख सकती है और अयोध्या जैसे मुद्दों का समाधान भी कांग्रेस के पास ही है। इसके साथ उन्होंने ये भी दावा किया कि राजनाथ सिंह से उनकी बड़ी नजदीक की मित्रता है।

 

Tamanna Bhardwaj