प्रतापगढ़ में दर्दनाक हादसा: सई नदी में डूबने से दो सगे भाईयों समेत 3 की मौत, गर्मी की छुट्टियों में आये थे ननिहाल

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 12:46 AM (IST)

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिले के रानीगंज क्षेत्र में बुधवार को दो सगे व एक मौसेरे भाइयों समेत तीन किशोरों की सई नदी में डूबने से मौत हो गयी। गर्मी की छुट्टी मनाने ननिहाल आये तीन बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हृदय विदारक हुई घटना से परिजन रो-रो कर बेहाल रहे।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बताया कि लालगंज क्षेत्र के अजगरा रानीगंज, बहुंचरा गांव निवासिनी सीमा दुबे पत्नी धीरज दुबे अपने बेटे 14 वर्षीय बेटे आदर्श दुबे व 12 वर्षीय आदित्य दुबे के साथ अपने मायके रानीगंज के मऊ डंडियां गांव संजय कुमार तिवारी के घर सोमवार को आई थी। वहीं किशुनगंज कांपा निवासी 16 वर्षीय शिवा पांडेय पुत्र संतोष पाण्डेय भी अपनी मां संगीता पांडेय के साथ मंगलवार को नाना के घर गर्मी की छुट्टी बिताने आया था। बुधवार दोपहर आदर्श दुबे अपने भाई आदित्य दुबे और मौसी के बेटे शिवा पांडेय के साथ बाग में घूमने निकले।
PunjabKesari
इसके बाद मऊ डंडियां गांव में सई नदी के मऊ घाट पर तीनों कपड़े उतार कर नहाने लगे। नहाते समय तीनो गहरे पानी में चले गए। डूबने से दो सगे भाई सहित तीनों किशोरों की मौत हो गई। इधर तीनों बच्चों के घर न पहुंचने पर मां व ननिहाल के लोग खोजबीन शुरू किए। ढूंढते - ढूंढते नदी के किनारे पहुंचे। वहां कपड़ा उतारा हुआ देख आंशका पर नदी में तलाश शुरू की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शवों को बाहर निकाला। सूचना पर एसओ आदित्य कुमार सिंह, चौकी प्रभारी जामताली हरिमोहन राजपूत मयफोर्स पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे के बाद पूरे गांव में सन्नाटा छाया रहा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static