Pratapgarh Accident: काल बनकर आई कार...एक ही परिवार के 4 लोगों की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 05:47 PM (IST)

प्रतापगढ़, Pratapgarh Accident: उत्तर प्रदेश में यूं तो ​ट्रैफिक नियमों का पालन कराने व लोगों को जागरूक करने के लिए कई प्रयास हुए। बकायदा यातायात पखवारा भी मनाया जाता है और लोगों को बिना हेलमेट, बिना सीट बेल्ट व तेज गति से वाहन चलाने से मना किया जाता है, साथ ही उन्हें जागरूक किया जाता है। कई जगहों पर एक्सीडेंट स्पॉट भी चिन्हित किया गया है, लेकिन बावजूद उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों में वृद्धि हो रही है। ताजा मामला प्रतापगढ़ का है। जहां दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार क 4 लोगों की मौत हो गई।

दरअसल, जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को एक कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के चार सदस्‍यों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने यहां बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के पृथ्वीगंज कस्बे के शिवदयाल गंज के पास शनिवार सुबह एक कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मनोज सिंह (39) और उसके बेटे शिवम (आठ) को मृत घोषित कर दिया।

उन्‍होंने बताया कि इस हादसे में मनोज की पत्‍नी सीमा (34) और बेटी सपना (10) गम्‍भीर रूप से घायल हो गयीं। उन्‍हें प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल रेफर किया गया, जहां पहुंचते ही उन दोनों ने भी दम तोड़ दिया। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने कार को कब्‍जे में ले लिया है और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj