प्रतापगढ़: सफाई न करने की शिकायत पर सफाईकर्मी ने महिला सभासद को पीटा

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2017 - 10:56 AM (IST)

प्रतापगढ़ः यूपी के प्रतापगढ़ नगर पालिका के ईओ कार्यालय में एक महिला सभासद से मारपीट का मामला सामने आया है। सभासद को इलाके में तैनात सफाईकर्मी ने इतना पीटा की सभासद वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। घटना के बाद महिला सभासद के साथियों ने नारेबाजी शुरू कर दी और कार्यवाही की मांग पर अड़ गए।

सफाई ना होने पर शिकायत दर्ज करवाने गई थी पीड़िता
जानकारी के मुताबिक महिला सभासद सफाई न होने पर ईओ कार्यालय शिकायत करने आई थी जिससे नाराज सफाईकर्मी ने ईओ के सामने ही सभासद की पिटाई कर दी। पिटाई से महिला सभासद के बेहोश होने के बाद सफाईकर्मी मौके से भाग निकला। इस मामले में अभी तक थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। मामले को लेकर सभासदो में खाशा आक्रोश व्याप्त है।

इस पर सुपरवाइजर ने की महिला सभासद के साथ मारपीट
महिला सभासद का नाम जानकी देवी है और वह प्रतापगढ़ के भैरोपुर वार्ड की सभासद हैं। जानकी देवी ने बताया की नगर पालिका में नाला-नाली की सफाई के लिए 10 सफाईकर्मियों की टीम बनाई गई है। डेट बाई डेट हर वार्ड का नम्बर आता है, लेकिन जब भैरोपुर वार्ड का नंबर आया तो कोई सफाईकर्मी नहीं पंहुचा। इस बात की शिकायत करने जब वह अधिशासी अधिकारी के पास गईं तभी इलाके में तैनात सफाईकर्मियों का सुपरवाइजर सालिकराम भी वह आ गया और अपनी शिकायत सुनकर अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर उसने मारपीट शुरू कर दी।

कार्रवाई ना हुई तो होगा आंदोलनः संगठन
आवाज सुनकर लोग दौड़े तो सालिकराम भाग निकला। जानकी देवी वहीं फर्श पर गिरकर बेहोश हो गई जिसके बाद सभासद संगठन ने जमकर हंगामा करते हुए कार्यवाही न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।