प्रतापगढ़: CM योगी ने हादसे पर जताया शोक, हर संभव सहायता प्रदान करने का दिया निर्देश

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 11:00 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में मानिकपुर क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से लग्जरी वाहन में सवार 14 बारातियों की मौत हो गई। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुये शोक संतप्त परिजनो के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। योगी ने अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि देशराज इनारा गांव के पास बीती रात यह हादसा उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार बोलेरो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। हादसे में हताहत सभी लोग बाराती थे जो नवाबगंज क्षेत्र के शेखपुर गांव में विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सभी मृतक उसमें फंसे हुये थे। शवों को गैस कटर की मदद से बाहर निकाला गया।

सूत्रों ने बताया कि मरने वालों में 12 कुंडा कोतवाली के जिगरापुर गांव के रहने वाले है जबकि एक मानिकपुर और एक हथिगंवा इलाके का निवासी है। मृतकों में बबलू (22),दिनेश कुमार (49),पवन कुमार (10),दया राम(40),अमन कुमार(7),रामसुमन(40), अंश (9),गौरव कुमार (10),नान गौड (55), सचिन (12),हिमांशु (12),मिथिलेश कुमार (17),अभिमन्यू (28) और मानिकपुर क्षेत्र निवासी चालक पारस नाथ (40) शमिल है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static