Pratapgarh News: प्रेमी युगल ने ट्रेन आगे कूद कर की आत्महत्या, पुलिस ने बरामद किए कटे हुए शव

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 04:43 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के चिलबिला स्टेशन के प्लेटफार्म के निकट रविवार की सुबह ट्रेन से कटा हुआ एक युवक-युवती का शव बरामद किया गया, जो प्रेमी-प्रेमिका बताये गए हैं। दरअसल, प्रेमी युवक ने ट्रेन आगे कूद कर आत्महत्या कर ली है। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद किया है।

दोनों ने ट्रेन से कटकर दे दी जान
नगर पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिव नारायण वैस ने रविवार को बताया कि चिलबिला रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म के निकट रविवार की सुबह ट्रेन से कटा हुआ युवक एवं युवती का शव बरामद किया गया, जिनकी पहचान राजेंद्र सरोज (28) निवासी बड़ागांव थाना संग्रामपुर जिला अमेठी व ममता सरोज (22) निवासी पिचूरा थाना सांगीपुर जिला प्रतापगढ़ के रूप में की गयी। सीओ ने पुलिस छानबीन के आधार पर बताया कि दोनों प्रेमी प्रेमिका थे, जिन्होंने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है।

बहाने से घर से निकले थे दोनों
पुलिस ने बताया कि ममता दर्शन करने और राजेंद्र पुलिस में भर्ती के बहाने घर से निकले थे, स्टेशन पर लोगों ने दोनों को घूमते देखा भी था l उन्होंने बताया कि जीआरपी ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः दो सितंबर को मुरादाबाद दौरे पर रहेंगे CM Yogi, पासिंग आउट परेड में लेंगे हिस्सा; तीन सड़क मार्गों का करेंगे शिलान्यास!
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले 27 अगस्त को मुरादाबाद आ रहे थे, लेकिन सिपाही भर्ती परीक्षा और अन्य कार्यक्रमों के चलते कार्यक्रम को टाल दिया है। इसलिए सीएम योगी अब दो सितंबर को जिले के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान योगी परेड कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे और शहरवासियों को कई सौगात भी देंगे। सीएम के आगमन को लेकर तैयारियां की जा रही है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static