Pratapgarh: भ्रष्टाचार की शिकायत पर प्रधान ने 2 लोगों को मारी गोली, प्रयागराज रेफर

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 05:37 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पंचायत चुनाव में हुई रंजिश व ग्राम प्रधान द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार की शिकयतों को लेकर आए दिन मारपीट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है और इसी क्रम में आज रानीगंज इलाके में दो लोगों को गोली मार दी गई।       

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी ने बताया है कि रविवार दोपहर करीब ढ़ाई बजे रानीगंज इलाके में सण्डौरा गांव में कुछ लोगों ने अमित कुमार तिवारी और जय प्रकाश चौरसिया को गोली मार दी। उन्होंने बताया कि घायलों ने बताया कि गांव के प्रधान सगीर एवं उसके पुत्रों ने घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि घायलों को तत्काल सीएचसी रानीगंज ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार पर दोनों को जिला अस्पताल प्रतापगढ़ भेजा दिया। बाद में डॉक्टरों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए प्रयागराज स्थित स्वरूपरानी अस्पताल रेफर कर दिया। प्रथम द्दष्टया घटना का कारण प्रधान द्वारा किये गये कार्यों में भ्रष्टाचार के सम्बन्ध में पीड़ित द्वारा शिकायत करने की बात सामने आई है।      

द्विवेदी ने बताया कि घटना के बाद क्षेत्राधिकारी रानीगंज स्थानीय पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं, मामले की गहराई से छानबीन कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। गांव में कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static