प्रतापगढ़ SP की कमान संभालते ही सतपाल अंतिल बोले- कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को भेजा जाएगा जेल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 05:10 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के नवागत पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने कहा है कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को जेल भेजा जायेगा।       अंतिल ने आज यहां संवाददताओं के साथ बातचीत करते हुए कहा कि हम चाहते है कि जिले में आने व रहने वाले हर व्यक्ति में सुरक्षा का भाव व सम्मान होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करके जेल भेजा जाएगा और किसी को भी कानून को तोड़ने नहीं दिया जाएगा। इसके लिए भले ही मुझे खुद मुकदमा दर्ज कराने के लिए वादी बनना पड़े।  पुलिस अधीक्षक ने कहा कि,जन सुनवाई व विवेचना समय से हो ताकि कानून व्यवस्था बनी रहे। उन्होंने कहा कि शराब माफियाओं के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करके सजा दिलाई जाएगी उन्होंने कहा कि अपराध में जो भी पुलिसकर्मी संलिप्त होगा उसे भी जेल भेजा जायेगा।       

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ में नए पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने कल देर शाम अपना कार्यभार संभाला था। इसके पहले अंतिल प्रतापगढ़ के पड़ोसी जिले फतेहपुर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पद पर तैनात रहे। वर्ष 2015 बैच के आईपीएस अधिकारी अंतिल मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले हैं। इनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए 2020 के स्वतंत्रता दिवस पर उन्हें गैलेंट्री अवार्ड से सम्मानित किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static