प्रतापगढ़ः नदी में नहाने गए 2 छात्रों की डूबने से मौत

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 03:46 PM (IST)

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में अलग-अलग स्थानों पर नदी में डूबने से 2 छात्रों की मौत हो गई। जिसमें से एक का शव बरामद हो गया है। जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर नवाबगंज एवं हथिगवां क्षेत्र में नदी एवं नाले में डूबकर दो छात्रों की मौत हो गई। नवाब गंज के कालाकांकर घाट पर शुक्रवार शाम डिग्री कालेज के छात्र गंगा नदी में स्नान करने गए थे। नहाते समय मुकेश डूबने लगा तो उसे बचाने के लिये अविरल नदी में कूद पड़ा। मुकेश तो बच कर नदी से बाहर आ गया किन्तु अविरल नदी में डूब गया। जिसके शव की तलाश की जा रही है।

मृतक बीएससीएजी प्रथम वर्ष का छात्र था और रायबरेली जिले के प्रसदेपुर क्षेत्र के जगतपुर गांव का निवासी है। छात्र की लाश न मिलने पर आक्रोशित छात्रो ने पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाते हुए शनिवार आलापुर में रोड पर जाम लगा दिया है। पुलिस के अधिकारी जाम हटवाने के लिए मौके पर पहुंच गए है।

दूसरी घटना हथिगवां के बहादुरपुर गांव में घटी जहां पर शुक्रवार शाम मवेशी चराने गया बसन्त लाल का नौ वर्षीय बेटा नीतीश कुमार घर लौटते समय दुआर नाले के तेज बहाव में डूब गया। मृतक का शव नाले से निकाल लिया गया है। नीतीश कक्षा तीन में पढता था। 


 

Tamanna Bhardwaj