तब्लीकी जमात और दारुल उलूम देवबंद पर लगे प्रतिबंध: प्रवीण भाई तोगड़िया

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 10:20 AM (IST)

अमरोहा: अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद (अहिप) अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने जमीयत उलेमा ए हिंद, देवबंद तथा तब्लीकी जमात पर पाबन्दी लगाने की मांग की है। अमरोहा के मंडी धनौरा में बुधवार को आयोजित ‘समर्पण निधि' कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में डॉ. तोगड़िया ने हाल ही में सऊदी अरब द्वारा तब्लीकी जमात पर लगाए गए प्रतिबंध का हवाला देते हुए भारत मे भी पाबन्दी की बात दोहराई है। अगर देश की जनसंख्या इसी तरह बढ़ती रही तो आने वाले 20 सालों में मुस्लिमों की संख्या दो गुने से अधिक हो जाएगी और फिर न हिन्दू बचेगा और न हिंदुत्व।

उन्होंने पूर्ण बहुमत वाली सरकार से मथुरा और काशी में भव्य मंदिर का निर्माण कराए जाने की पुरजोर अपील की और कहा कि उनका संगठन हिंदू हित के लिए काम कर रहा है। इसी क्रम में हिंदुओं की मदद के लिए देशभर में हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर सरकार नहीं बनवा रही। यह तो सुप्रीम कोटर् के आदेश पर बन रहा है। सरकार पूर्ण बहुमत में है, तो मथुरा में श्रीकृष्ण मंदिर और काशी में भगवान शिव का भव्य मंदिर बनवा कर दिखाए। इससे पहले मंडी धनौरा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसमें विश्व हिंदू परिषद के हिंदू एकता हिंदू बढ़ाओ अभियान की जानकारी दी गई।

उन्होंने कहा कि धर्मनिरपेक्ष कहने वाले अब खुद को हिंदू कहने पर मजबूर हो गए हैं। इससे लगने लगा है कि हिंदू गौरव की बात करने वाले ही अब देश में शासन करेंगे। उन्होंने वीर हिंदू, विजेता हिन्दू बनने का आह्वान करते हुए कहा कि हर हिंदू का अखंड भारत संकल्प, दशहरा शस्त्र पूजन, त्रिशूल धारण, नियमित व्यायाम का द्दढ़ निश्चय करके ही‘मेरा घर हिंदू घर, हिंदू घर सुखी घर'का सपना पूरा होगा। तोगड़िया बुधवार को अमरोहा पहुंचे थे। यहां संगठन के सदस्यों ने उनका स्वागत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static