Praveen Kumar Accident: पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार की कार को कैंटर ने मारी जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे

punjabkesari.in Wednesday, Jul 05, 2023 - 01:23 PM (IST)

Meerut News: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) की कार को मंगलवार देर रात एक कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी। गनीमत रही कि इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए। इस दौरान उनका बेटा भी उनके साथ था। वही भी ठीक है। इस हादसे से पिछले साल ऋषभ पंत के भयावह कार हादसे की यादें ताजा हो गई।



हादसे में बाल-बाल बचे प्रवीन और उनका बेटा
भारत के लिए 6 टेस्ट, 68 वनडे और दस T20 खेल चुके प्रवीण ने बताया कि वह और उनका बेटा ठीक हैं। उन्होंने कहा ,‘‘ यह और भयानक हो सकता था लेकिन भगवान के शुक्र से हम ठीक है। मैं अपने भतीजे को छोड़ने गया था जब एक बड़े से ट्रक ने रात 9 . 30 के करीब मेरी कार को पीछे से टक्कर मार दी । यह बड़ी कार थी तो हम बच गए।'' उन्होंने कहा ,‘‘ पहले मुझे लगा कि बम्पर टूटा होगा लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।



आरोपी कैंटर चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पिछले साल जून में विकेटकीपर बल्लेबाज पंत दिल्ली देहरादून हाईवे पर कार चलाते समय पलक झपकने के कारण दुर्घटना का शिकार हो गए थे। उनकी कार में रोड डिवाइडर से टकराने के बाद आग लग गई थी। पंत को उस हादसे में काफी चोट आई और वह अब रिहैबिलिटेशन में हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सिविल लाइंस) अरविंद चौरसिया ने बताया आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Content Editor

Harman Kaur