प्रयागराज: हुक्का बार में बालू व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 11:18 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बैखौफ अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। जिसका ताजा मामला नैनी थाना क्षेत्र के एडीए कॉलोनी से सामने आया हैं। जहां पर बीती रात हुक्का बार में बैठे बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से पिस्टल लहराते हुए फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं आरोपी को आते और जाते वक्त वहां लगे सीसीटीवी कैमरे ने कैद कर लिया। युवक की हत्या की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।
PunjabKesari
बता दें कि बालू कारोबारी की गोली मारकर हुई हत्या की सूचना पर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज, एसपी जमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी सहित कई थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। एसएसपी ने मौका ए वारदात का जायजा लिया और पीड़ित परिजनों से पूछताछ के बाद जल्दी घटना के अनावरण की बात कही। आशंका  है कि पुरानी रंजिश में युवक की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस कई अन्य बिंदुओं पर भी जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
PunjabKesari
मृतक राहुल दुबे (28) बालू के कारोबार से जुड़ा हुआ था। बीती रात लगभग 8 बजे वह रोज की तरह नैनी एडीए के पाठक मार्केट स्थित हुक्का बार मैं बैठा हुआ था। तभी हांथो में पिस्टल लिए पहुंचे अज्ञात युवक ने पिस्टल से राहुल दूबे के सर में ताबड़तोड़ दो फायर करते हुए फरार हो गया। गोली लगने से राहुल दूबे लहूलुहान हालत में गिर पड़ा। जिसे सूचना पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
PunjabKesari
एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि हत्यारों की तलाश में पुलिस की टीम लगा दी गई है। युवक के हत्या की वजह में अभी स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन माना जा रहा है कि पुरानी रंजिश में युवक की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस परिजनों की तहरीर लेकर उसके आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static