Prayagraj News: दो नाबालिग बेटियों की हत्या कर पिता ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 07:31 PM (IST)

प्रयागराज: नगर के धूमनगंज थाना अंतर्गत रम्मन का पुरवा क्षेत्र में रविवार दोपहर एक व्यक्ति ने अपनी दो नाबालिग बेटियों की कथित रूप से धारदार हथियार से हत्या कर खुद फांसी लगा ली। अपर पुलिस आयुक्त एन कोलांची ने बताया कि आज दोपहर में ‘112' पर सूचना दी गई कि धूमनगंज में एक मकान में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली है और पास में उसकी दो बेटियों के शव पड़े हैं।

उन्होंने बताया कि इस सूचना पर फील्ड यूनिट के साथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कमरे का दरवाजा खोला जो भीतर से बंद था। कोलांची ने बताया कि मृतकों की पहचान मनीष प्रजापति (30), उसकी बेटी नैंसी (5) और खुशबू (3) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि बेटियों के पेट में चाकू मारा गया है। कोलांची ने बताया, “मनीष पेंटिंग का काम करता था और दोपहर में उसने अपनी पत्नी को फोन कर पूछा कि वह कहां है। पत्नी ने बताया कि वह बाजार में है। इसके बाद मनीष ने यह कदम उठाया।” उन्होंने कहा कि हत्या और आत्महत्या के कारणों का पता जांच के बाद चल सकेगा। कोलांची के मुताबिक, मनीष की पत्नी फिलहाल बातचीत करने की स्थिति में नहीं है तथा वहीं फॉरेंसिक टीम साक्ष्य आदि जुटा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static