MP-MLA कोर्ट के फैसले को अफजाल अंसारी ने High Court में दी चुनौती, 4 जुलाई को होगी सुनवाई

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 07:20 PM (IST)

Prayagraj: इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने गाजीपुर की विशेष सांसद-विधायक (एमपी-एमएलए) अदालत के निर्णय के खिलाफ पूर्व सांसद अफजाल अंसारी (मुख्तार अंसारी के भाई) द्वारा दायर अपील बृहस्पतिवार को स्वीकार कर ली। गाजीपुर की विशेष एमपी-एमएलए अदालत ने अफजाल अंसारी को गैंगस्टर मामले में दोषी करार दिया था और सजा सुनाई थी। न्यायमूर्ति राजीव मिश्रा ने यह अपील स्वीकार करते हुए निचली अदालत के रिकॉर्ड तलब किए और इस मामले में अफजाल अंसारी को जमानत देने के मामले में सुनवाई के लिए चार जुलाई की तिथि निर्धारित की।

उल्लेखनीय है कि विशेष एमपी-एमएलए अदालत ने 29 अप्रैल, 2023 को दिए गये अपने फैसले में 2007 के गैंगस्टर मामले में अफजाल अंसारी और मुख्तार अंसारी को दोषी करार दिया था और अफजाल अंसारी को चार साल और मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा सुनाई थी। निचली अदालत के निर्णय के बाद, अफजाल अंसारी की सांसदी चली गई थी।

 ये भी पढ़ें:- NIA की रडार पर अयोध्या का विकास सिंह, लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ रहे तार!

अयोध्या: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर यूपी के छह जिलों समेत 9 राज्यों के 324 ठिकानों पर एनआईए ने छापेमारी की है, जानकारी मिली है कि लारेंस बिश्नोई और उसके गैंग का कनेक्शन अयोध्या के नेता विकास सिंह भी है। आरोपी ने विकास सिंह से संबंध हो​​ने की बता कबूला है। अब NIA अयोध्या के बाहुबली नेता विकास सिंह की तलाश में हाथ पांव मार रही है। बताया जा रहा है कि जिसकी तलाश में एनआईए हाथ पाव मार रही हैं वह अपने गांव देवगढ़ में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static