IT की छापेमारी के विरोध में लामबंद हुए मीडियाकर्मी, राष्ट्रपति को ''रक्त पोस्टकार्ड'' भेज हस्तक्षेप की उठाई मांग

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 02:11 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारत समाचार और दैनिक भास्कर के कई दफ्तरों में आईटी के छापेमारी की कार्रवाई को लेकर संगम नगरी प्रयागराज में मीडियाकर्मीयों ने राष्ट्रपति को संबोधित रक्त पत्र लिखकर विरोध दर्ज कराया। प्रयागराज के प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया से जुड़े सभी कर्मियों ने लखनऊ में की गई छापेमारी की कर्रवाई को सरकार के इशारे पर उत्पीड़न करार दिया।
PunjabKesari
राष्ट्रपति को संबोधित पोस्टकार्ड के जरिए मीडियाकर्मियों ने कहा सरकार उत्पीड़न के उद्देश्य से लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की आवाज को दबाना चाहती है, जिसको किसी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सरकार अगर समय रहते उत्पीड़नात्मक कार्रवाई पर अंकुश नहीं लगाती है, तो सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

PunjabKesari
मीडिया संस्थानों के दफ्तरों पर आईटी की छापेमारी कराके सच की आवाज को दबाया नहीं जा सकेगा। जरूरत पड़ने पर सरकार के तानाशाही रवैए के खिलाफ मीडियाकर्मी लोकतांत्रिक तरीके से अनिश्चितकालीन आंदोलन के लिए बाध्य होंगें।

PunjabKesari
विरोध प्रदर्शन में एनयूजे के पूर्व महासचिव वरिष्ठ पत्रकार रतन दीक्षित, वरिष्ठ पत्रकार प्रेस क्लब के अध्यक्ष अशोक चतुर्वेदी, प्रेस क्लब के सचिव मुनेंद्र बाजपेई, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया वेलफेयर क्लब के अध्यक्ष आलोक सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सैय्यद आकिब रजा, इमरान लइक, आरिफ राजू, मेराज अहमद, मनीष पालीवाल, सहित दर्जनभर पत्रकार मौजूद रहे।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static