Prayagraj Murder: हत्याकांड में सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हत्यारों ने एक ही परिवार के 5 लोगों को उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 01:00 PM (IST)

प्रयागराज: जिले में हुए एक ही परिवार के पांच लोगों के सामूहिक हत्याकांड के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सभी की मौत सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से हुई है। इसके अलावा बहू और बेटी के साथ रेप की शंका जाहिर की गई थी और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में इस बात की भी पुष्टि नहीं हो सकी। वहीं पुलिस का दावा है कि इस हत्याकांड से जुड़े कुछ अहम सुराग मिले हैं। 

घटना थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव की है। यहां शुक्रवार रात एक सुबह गांव वालों को घर से धुआं उठा हुआ दिखा। जब कुछ लोग घर में गए तो हत्याकांड का पता चला। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद गांव में काफी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच शुरू कर दी गई है। मृतकों में राज कुमार यादव (55) उनकी पत्नी कुसुम (50), बेटी मनीषा (25), बहू सविता (27) और पौत्री मीनाक्षी (2) शामिल है। वहीं पुलिस को पौत्री साक्षी (5) जिंदा मिली है, बच्ची को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

Content Writer

Imran