Prayagraj News: गंगा में डूबे 5 लोगों में से 3 के शव बरामद, अन्य 2 की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 02:58 PM (IST)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रविवार देर शाम स्नान के दौरान आई तेज आंधी की वजह से गंगा में डूबे 5 व्यक्तियों में से 3 के शव सोमवार सुबह बरामद कर लिए गए। वहीं, डीहा घाट पर गंगा में डूबे 2 किशोरों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

PunjabKesari

5 लोगों में से 3 के शव बरामद
झूंसी के सहायक पुलिस आयुक्त चिराग जैन ने बताया कि रविवार को गंगा में डूबे 5 लोगों में से 3 के शव सुबह बरामद कर लिए गए और गोताखोर 2 अन्य की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सुबह बरामद 3 शवों में से दो की शिनाख्त सुमित विश्वकर्मा (17) और महेश्वर वर्मा (21) के तौर पर की गई है। वहीं, करछना क्षेत्र के डीहा घाट पर स्नान के दौरान डूबे संकेत प्रजापति (14) और मंदीप (16) का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

PunjabKesari

अन्य दो की तलाश में जुटी पुलिस
करछना के सहायक पुलिस आयुक्त अजित सिंह चौहान ने बताया की गोताखोर संकेत और मंदीप की तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इनका सुराग नहीं मिला है। उल्लेखनीय है कि रविवार को संगम क्षेत्र में गंगा स्नान के दौरान आई तेज आंधी में कुछ युवक अनियंत्रित होकर डूबने लगे। मौके पर मौजूद जल पुलिस और गोताखोरों ने 4 युवकों को बचा लिया था, जबकि 5 अन्य युवक तेज बहाव में बह गए थे।

ये भी पढ़ें...
Hardoi Road Accident: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, पति-पत्नी समेत 3 की मौत


22 मई को बलिया में नाव पलटने से 4 लोगों की गई थी जान
बता दें कि इससे पहले भी बीती 22 मई को बलिया जनपद के गंगा नदी में नाव पलट गई थी, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी। उस समय नाव में 30 लोग सवार थे। जिसमें ज्यादातर महिलाएं और बच्चे थे। मालदेपुर क्षेत्र के मालदेपुर घाट पर कई परिवार अपने बच्चों का मुंडन कराने के लिए नाव में सवार होकर जा रहे थे। लेकिन ओवरलोडिंग के कारण नाव पलट गई थी जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static