Prayagraj News: लखनऊ विवि का ज्योतिष विभाग युवती का देखेगा कुंडली दोष, रेप पीड़िता मांगलिक है या नहीं

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 02:46 PM (IST)

 Prayagraj News: इलाहाबाद हाई कोर्ट ने रेप पीड़िता के आरोपी की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए बड़ा आदेश दिया। कोर्ट ने लखनऊ विश्वविद्यालय के ज्योतिष कुंडली विभाग को आदेश दिया है कि वह एक सप्ताह के भीतर रेप पीड़िता की कुंडली की जांच करें फिर बताएं कि पीड़िता मांगलिक ( Manglik ) है या नहीं। पीड़िता की कुंडली सीलबंद लिफाफे में कोर्ट को सौंपने का आदेश दिया है। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि अभी तक इस वायरल आदेश की अधिकारी जानकारी नहीं मिली है फिलहाल इस आदेश को लेकर लोग तरह- तरह की चर्चा कर रहे है।

जानिए क्या है पूरा मामला  
दअरसल, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद हैं। आरोपी शिक्षक ने अपनी जमानत के लिए हाईकोर्ट में अर्जी लगाई थी। जिस पर सुनवाई के दौरान आरोपी ने अपने वकील के माध्यम से कहा कि पीड़िता मांगलिक है, इसलिए वह उससे शादी नहीं कर सकता। हाईकोर्ट ने कहा कि पीड़िता मांगलिक है या नहीं यह जांच के बाद पता चलेगा। बृजराज सिंह की अदालत में मामले की सुनवाई हुई। कोर्ट ने लखनऊ विश्वविद्यालय के ज्योतिष विभाग को पीड़िता की कुंडली दोष देखने का आदेश दिया है। कहा कि इसकी रिपोर्ट एक सप्ताह के भीतर उपलब्ध कराई जाए। पीड़िता की कुंडली सीलबंद लिफाफे में मांगी गई है। कुंडली देखने के बाद ही कोर्ट जानत पर विचार करेगा।

ये भी पढ़ें:- बलरामपुर में 4 लाख की लूट का पुलिस ने खुलासा, कैशियर ने ही रची थी झूठी लूट की साजिश

उतर प्रदेश के बलरामपुर जिले के नगर कोतवाली और क्राइम ब्रांच की टीम ने कार कंपनी के कैशियर से 4 लाख रुपए लूट का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। पुलिस ने कार कंपनी के कैशियर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 4 लाख रुपए बरामद कर लिया है।  कैशियर द्वारा शेयर बाजार और बिटकाइन में लगाए गए रुपए हार जाने के कारण कंपनी के रुपए हड़पने के लिए लूट की झूठी साजिश रची थी । 

 

Content Writer

Ramkesh