प्रयागराज पुलिस की बड़ी सफलता, पंचायत चुनाव से पहले लाखों रुपए की शराब बरामद

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 10:35 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव और होली के महोत्सव के शुरू होते हुए अवैध रूप से शराब कारोबार काफी तेजी आने लगी है, जिसका प्रभाव सीधे तौर पर आम जनता पर पड़ता है। इसी प्रभाव के चलते प्रशासन भी मुस्तैद हो गया है और उत्तर प्रदेश पुलिस की एसओजी टीम वह प्रयागराज पुलिस की नैनी थाना की प्रभाव की संयुक्त टीम ने आज लाखों रुपए मूल्य की हरियाणा में निर्मित अवैध शराब को बरामद किया है।

मुखबिर की सूचना के आधार पर एसओजी टीम नारकोटिक्स टीम और नैनी थाना क्षेत्र प्रभार के टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक ट्रक को रोका जिसमें 70 लाख से ज्यादा की मूल्य की शराब बरामद की गई इसके अलावा चालक के पास से 6 लाख अस्सी हजार नगद भी पाया गया है। अब पुलिस उक्त ट्रक चालक से पूछताछ कर रही है। एवं यह पता करने की कोशिश कर रही है कि यह शराब कहां ले जाई जा रही थी एवं आगे और कहां-कहां से शराब आने की उम्मीद है।

इस विषय में पुलिस अधीक्षक अपराध आशुतोष मिश्रा ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस कि एसओजी नारकोटिक्स टीम एवं प्रयागराज पुलिस पूरी तरीके से सजक है, क्योंकि उत्तर प्रदेश का प्रयागराज जिला अंतर राज्य बॉर्डर से भी संयुक्त है। इसलिए यह हमारा दायित्व भी है कि हम उपरोक्त सीमाओं की सुरक्षा करते हुए प्रदेश में किसी भी प्रकार की अवैध सामग्री का आवागमन ना होने दें।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj