प्रयागराज: एक ही परिवार के 2 बच्चाें समेत 5 लोगों की हत्या से फैली सनसनी

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 04:05 PM (IST)

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या से सनसनी फैल गई है। हत्या के सही कारणों का पता नहीं चला है लेकिन शक जताया जा रहा है कि आपसी रंजिश की वजह से वारदात को अंजाम दिया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बता दें कि घटना सोरांव थानाक्षेत्र के युसूफपुर की है जहां सोमदत्त तिवारी, उनकी पत्नी, दो बच्चों के साथ एक अन्य व्यक्ति की हत्या कर दी गई। घटना स्थल पर आलाधिकारी पहुंच रहे हैं। 

मौके पर पहुंचे कई थानों के सीओ
हत्याकांड को लेकर अभी पुलिस अधिकारी कुछ बोलने से बच रहे हैं। पुलिस अधिकारियों की मानें तो भी जांच की जा रही है। फॉरेंसिक टीम सहित आईजी रेंज प्रयागराज एसएसपी सहित एसपी गंगा पार कई थानों के सीओ मौके पर पहुंचे हैं। घटना बीती रात की बताई जा रही है।

लोगों का आक्रोश देखकर पुलिस बल तैनात
इलाके में लोगों का आक्रोश देखते हुए गांव में फोर्स तैनात की गई है। वही इलाके में एक बार फिर पूरे परिवार के लोगों की हत्याकाण्ड को अंजाम देने से लोग बेहद आक्रोशित हैं। बता दें की इसके पहले भी एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या हुई थी।  

इससे पहले भी हो चुकी हैं एक ही परिवार के कई लोगों की हत्याएं
बता दें लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व 7 सितम्बर 2018 को ही सोरांव थाना क्षेत्र के ही बिगहियां गांव निवासी कमलेश देवी उनकी बेटी किरण उर्फ दामाद प्रताप नारायण और रिंकी के बेटे विराट की भी हत्या धारदार हथियार से की गई थी। उसके बाद ही सोरांव थाना क्षेत्र इलाके में सास और बहू की धारदार हथियार से काटकर हत्या की गई। फिर बीते कुछ माह पहले घर की छत पर सो रहे दंपतियों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई थी।

Ajay kumar