Prayagraj News: सफारी की बोनट पर बैठकर दुल्हन को रील बनाना पड़ा महंगा, ट्रैफिक पुलिस ने काटा 16,500 रुपए का चालान

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 09:44 PM (IST)

प्रयागराज: सोशल मीडिया पर रील्स (Reels) का क्रेज दिन-प्रतदिन बढ़ता जा रहा है। लोग ज्यादा से ज्यादा व्यूज लाने के लिए और रील वायरल (Reel Viral) होने के लिए क्या से क्या नहीं कर रहे है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) से सामने आया है, जहां सड़क पर स्कूटी (Scooty) व सफारी (Safari) की बोनट पर बैठकर रील बनाना एक नई नवेली दुल्हन (Bride) को काफी महंगा पड़ा। ट्रैफिक नियमों (traffic rules) का उल्लंघन करने पर दुल्हन पर 16 हजार 500 रुपये का जुर्माना (Fine) लगाया गया है।

ट्रैफिक नियम की खुलेआम उड़ाई धज्जियां
बता दें कि सिविल लाइंस स्थित ब्राइडल स्टूडियो में मेकअप कराने के बाद वर्णिका चौधरी दुल्हन की तरह सज संवरकर रील बनाने के लिए पत्थर गिरजाघर पर पहुंच गई। टाटा सफारी कार के बोनट पर बैठकर उसने रील बनवाई। वहीं दूसरे वीडीयो में बिना हेलमेट पहन कर स्कूटी चला कर ट्रैफिक नियम की खुलेआम धज्जियां उड़ाई। यह घटना रविवार को प्रयागराज से सामने आई थी, जहां एक युवती दुल्हन के लिबास में चलती कार के बोनट पर बैठ कर रील बना रही थी। लड़की ने वीडियो बना कर बकायदा सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया। इसका वीडियो वायरल हुआ तो ट्रैफिक पुलिस एक्शन मूड में आ गई।

दुल्हन को रील बनाना पड़ा महंगा
लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने सफारी गाड़ी और स्कूटी को तलाश कर कार्रवाई की। जानकारी के मुताबिक चलती एसयूवी के बोनट पर बैठने का जहां 15 हजार रुपये का चालान काटा गया है। वहीं बिना हेलमेट पहने स्कूटर चलाने पर 1500 रुपये का चालान काटा गया है।
 

Content Writer

Mamta Yadav