Prayagraj: चोरी करने आए दो युवकों की लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई, एक की मौत...दूसरे की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 04:40 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के खुल्दाबाद थाना अंतर्गत बेनीगंज में मंगलवार की सुबह कथित तौर पर चोरी के इरादे से आए दो व्यक्तियों की स्थानीय लोगों ने बुरी तरह से पिटाई की जिससे एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

दोनों मकान में चोरी करने घुसे थे और पकड़े गए: पुलिस को आशंका
पुलिस अधीक्षक (नगर) संतोष कुमार मीणा ने बताया कि मंगलवार सुबह बेनीगंज क्षेत्र के बाबा मार्केट में दो व्यक्तियों के घायल स्थिति में पड़े होने की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि घायल व्यक्तियों को एसआरएन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे व्यक्ति का इलाज हो रहा है। जांच में प्रथम दृष्टया पाया गया कि ये लोग चोरी के इरादे से आए थे, इसलिए उनके साथ मारपीट की गई। मीणा ने बताया कि मृतक की पहचान गप्पू उर्फ जहीर खान (35) के रूप में हुई है, जबकि घायल व्यक्ति का नाम मुन्ना उर्फ यूसुफ खान है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर संदिग्ध आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही इनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

उन पर राड से किया गया हमला...बताते ही युवक हुआ अचेत 
पुलिस ने घायल यूसुफ खान से पूछा तो उसने बताया कि वह अपने साथी गप्पू निवासी करेली के साथ मलबा हटाने का काम करता है। सोमवार की देर रात बेनीगंज में कुछ लोगों ने लाठी-डंडे और लोहे के राड से उन पर हमला कर दिया। यह बताते हुए वह अचेत हो गया। पुलिस को आशंका है कि दोनों किसी मकान में चोरी करने घुसे थे और इसी दौरान वह पकड़ लिए गए। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। साथ ही घायल युवक की हालत में सुधार होने पर उससे पूछताछ के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो जाएगा।

Content Writer

Mamta Yadav