प्रयागराजः घटना के 4 दिन बाद शूटरों की गिरफ्तारी न होने पर पीड़ित परिजनों ने SSP का किया घेराव

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 01:33 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लाख दावों के बाद भी यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। 4 दिन पहले प्रयागराज में हुए प्रधानपति और उसके देवर के ऊपर हमले को लेकर अभी तक आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई, जिसके चलते भारी संख्या में पीड़ित परिवार वाले और उनके समर्थकों ने एसएसपी अतुल शर्मा के कार्यालय का घेराव किया और सुरक्षा मुहैया कराने की के लिए ज्ञापन सौंपा।

17 जून को गंगा पार इलाके के छतनाग इलाके में स्वचालित असलहे से हमला करने वाले सूत्रों की गिरफ्तारी न होने से पीड़ित अशोक यादव और उसके परिवार वाले प्रशासन के लचर रवैया से नाराज हैं। पीड़ित परिवार वाले और उनके समर्थकों ने एसएसपी अतुल शर्मा के कार्यालय का घेराव किया और सुरक्षा मुहैया कराने की के लिए ज्ञापन सौंपा। इस दौरान जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई एसएसपी अतुल शर्मा के कार्यालय पर जब पीड़ित परिवार पहुंचा तो प्रधान शशि यादव फूट-फूट कर रोने लगी।

हालांकि एसएसपी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी, लेकिन पीड़ित ने चिंता जाहिर की है कि घटना को 4 दिन से ज्यादा का वक्त हो चुका है ऐसे में कभी भी उसके ऊपर दोबारा हमला हो सकता है। प्रयागराज में हुई इस घटना से पूरे जिले भर में खौफ का माहौल है क्योंकि हमलावर कार्बाइन की मदद से हमला किए थे।


 

Tamanna Bhardwaj