प्रयागराज: आधी रात को गर्लफ्रेंड से मिलने घर में घुसा युवक, परिजनों ने पीट- पीट कर उतारा मौत के घाट

10/13/2021 11:12:53 AM

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां देर रात धूमनगंज थाना क्षेत्र (Dhumanganj police station area) में रहने वाली प्रेमिका से मिलने गए एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में मामला दर्ज कर पुलिस की दो टीमें और एसओजी संदिग्ध लोगों की धरपकड़ कर रही है। युवती के माता-पिता और भाई को भी पकड़ लिया गया है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि बेनी पासी पुत्र किशन पासी निवासी पोंगहट पुल सोमवार रात करीब डेढ़ बजे शिव कुमार पासी पुत्र राम सजीवन पासी निवासी भूसा वाली गली मुंडेरा के घर में चला गया था। कुछ लोगों का कहना है कि शिव कुमार पासी की बेटी से बेनी की बातचीत थी। वह रात में शिव कुमार पासी की बेटी से ही मिलने उसके घर में गया था। शिव कुमार पासी, उसका बेटा प्रभात पासी, पत्नी फूला ने मिलकर बेनी पासी को इतना मारा कि सर में, पैर में काफी चोटें आई। जिसके चलते उसको अस्पताल ले जाया गया, वहां उसकी मृत्यु हो गई है। वहीं बेनी के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और उनका कहना है कि उनके बेटे का मर्डर किया गया है। 

मृतक युवक की मां ने उसकी प्रेमिका समेत 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि धूमनगंज पुलिस ने नामजद 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि प्रेमिका समय 2 आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल बल्ली और ईट को बरामद कर लिया है। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि घटना में शामिल शिवकुमार, फूला, प्रभात को पकड़ लिया गया है। आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। इस घटना से इलाके के लोग भी स्तब्ध हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static