प्रयागराज: युवक ने अपने दोस्त को मारी थी गोली, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 03:02 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के अतरसुइया क्षेत्र में हुई हत्या के आरोपी को पुलिस ने गुरूवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया । पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार की रात अतरसुइया इलाके में हुये गोलीकांड में खुर्शीद नामक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी थी। इस मामले में पुलिस ने पांच संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की । पूछताछ में अमन नामक व्यक्ति ने बताया कि आखिरी बार खुर्शीद (33) को नल्ला के साथ देखा था।

उन्होंने कहा कि थाना अतरसुइया,करेली, शाहगंज और अपराध शाखा की पुलिस ने रात भर कई स्थानों पर छापेमारी के बाद भोर में करेली क्षेत्र स्थित मुन्ना मस्जिद के बगल में घर से नल्ला को गिरफ्तार किया। कड़ाई से पूछताछ में नल्ला ने स्वीकार किया कि खुर्शीद उसका मित्र था। दो महीने पहले उसका किसी बात को लेकर उससे विवाद हो गया था। हालांकि उसने खुर्शीद से दोस्ती कर ली।

बुधवार को वह खुर्शीद के साथ स्कूटी पर रात में घूमने गया था। मीरापुर क्षेत्र स्थित अंघेरी गली में मौका पाकर उसने कट्टा से पीछे उसके गर्दन पर सटाकर गोली मार दी और भाग गया। भागते समय रास्ते में करेली बैरियर के नाले में कट्टा फेंक दिया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।



 

Ramkesh