यूपी के पूर्व मंत्री के बेटे की एसयूवी ने PRD जवान को कुचला, ड्राइवर गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 09:35 AM (IST)

लखनऊ: जेल में बंद उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के बेटे की एसयूवी के चालक को प्रांत रक्षक दल (PRD) के एक जवान को कुचलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अमेठी के इंहौना मोड़ पर पीआरडी जवान श्यामलाल को कुचलने वाली एसयूवी को चला रहे अवनीश कुमार को अमेठी पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। गाड़ी अनुराग प्रजापति की थी, जिनकी मां महाराज प्रजापति अमेठी से सपा विधायक हैं। पुलिस ने बताया कि घटना के समय अनुराग भी एसयूवी में था।

एसयूवी के ड्राइवर ने जवान को कुचला और भागने की कोशिश की
जानकारी देते हुए अमेठी के पुलिस अधीक्षक एलामारन जी ने बताया कि अवनीश कुमार सफेद रंग की एसयूवी में तेज गति से जा रहा था और जब वह लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर इंहौना मोड़ के पास पहुंची, तो पीआरडी जवान द्वारा सवार बाइक सवार ने उसे रोक लिया। एसपी ने कहा कि एसयूवी ने जवान को कुचल दिया और वह भागने की कोशिश कर रहा था तभी स्थानीय लोगों ने वाहन को रोका और पुलिस को सूचित किया।

घटना के बाद पुलिस ने एसयूवी चालक को हिरासत में लिया
घटना की सूचना पर पुलिस टीम ने तत्काल चालक को हिरासत में लिया और वाहन के कागजात जांचे तो वह सपा विधायक के पुत्र अनुराग के नाम पर पंजीकृत पाया गया। अनुराग के पिता गायत्री प्रजापति जेल में हैं और गैंगरेप के एक मामले में दोषी हैं, जबकि उनकी आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति अर्जित करने से संबंधित मामले परीक्षण के विभिन्न चरणों में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static