युवती को 20 हजार में बेचने की कर रहे थे तैयारी, तभी आ गई पुलिस और फिर...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 01:19 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिले का है। जहां एक युवती का अपहरण कर दबंगों ने उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी युवती को बेचने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच युवती ने पुलिस को फोन कर दिया। जिसके चलते पुलिस ने युवती को दबंगों के चंगुल से आजाद कराया।

सूत्रों के मुताबिक पीड़ित युवती जनपद शामली के झिंझाना थाने क्षेत्र के बिरालियान गांव की रहने वाली है। पीड़िता की मानें तो वह 3 दिन पहले नौकरी के सिलसिले से मुजफफरनगर पहुंची थी। पीड़ित युवती का आरोप है कि यहां बस स्टैंड से विपिन नाम का युवक अपने भाई के साथ मिलकर उसको जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर अपने गांव ले गया। यहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों आरोपी युवती को अपने मामा राजवीर के घर कसौली गांव ले गए।

पीड़ित युवती का आरोप है कि कसौली गांव का पूर्व प्रधान राजवीर उसे 20 हजार रुपए में बेचने जा रहा था। साथ ही उसने बताया कि उसे एक कमरे में बंद कर रखा जाता था। वहीं मंगलवार युवती के हाथ किसी का मोबाइल लग गया। उसने तुरंत 100 नंबर पर कॉल कर पूरी घटना की जानकारी दी। जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़िता को आरोपियों के जाल से मुक्त कराया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Punjab Kesari