औरैया हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जताया दुख, कहा-परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 05:04 PM (IST)

नई दिल्लीः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटना में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शनिवार को कहा कि स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों की मदद के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रहा है। राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ औरैया, उत्तर प्रदेश में हुई सड़क दुर्घटना के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ है। स्थानीय प्रशासन द्वारा प्रभावित लोगों की मदद के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।'' 

उन्होंने कहा, ‘‘ शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं ।'' गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में शनिवार तड़के एक ट्रक और एक डीसीएम मेटाडोर (ट्रक से छोटा वाहन) की टक्कर में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई जबकि 36 अन्य मजदूर घायल हो गए। दोनों वाहनों में प्रवासी मजदूर थे और दुर्घटना तब हुई जब सड़क किनारे खड़े मेटाडोर को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।

पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 14 मजदूरों को इटावा जिले के सैफई स्थित पीजीआई में भर्ती कराया गया है। यह हादसा शनिवार तड़के तीन से साढ़े तीन बजे के बीच मिहोली गांव के पास हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static