राष्ट्रपति चार दिन यूपी में रहेंगे तीन जून को प्रधानमंत्री भी जाएंगे, मोदी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में लेंगे हिस्सा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 02:04 PM (IST)

लखनऊ: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 3 दिवसीय को दौरे के लिए पुलिस मुख्यालय के साथ नगर निगम ने भी कमर कस ली है। दरअसल, लखनऊ आगमन के दृष्टिगत नगर को स्वच्छ बनाने व व्यवस्थित करने के उद्देश्य से दिनाँक 31.05.2022 से 02.06.2022 तक 3 दिवसीय विशेष सफाई अभियान चलाया जाएगा।

 

जानकारी के अनुसार 3 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन में 11 बजे लखनऊ पहुंचेगे और ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में हिस्सा लेंगे। यहां उनका डेढ़ घंटे का कार्यक्रम है। इसके बाद वह कानपुर देहात के लिए रवाना हो जाएंगे। कानपुर देहात में राष्ट्रपति के साथ कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वहीं से दिल्ली के लिए रवाना हों जाएंगे। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद तीन जून को कानपुर देहात पहुंचेंगे। चार जून को वह कानपुर नगर से गोरखपुर जांएगे। गोरखपुर से पांच जून को वाराणसी जाएंगे। वाराणसी से पांच जून को ही शाम सात बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। 

लखनऊ में राजभवन में वह रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन विधानसभा में आयोजित संयुक्त अधिवेशन को संबोधित करेंगे। इसके लिए डीजीपी मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस बल उपलब्ध कराया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static