पुरानी रंजिश को लेकर शादी समारोह में चली ताबड़तोड़ गोलियां, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Friday, Mar 30, 2018 - 12:03 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में उस समय हड़कंप मच गया जब निकाह समारोह में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक पर ताबातोड़ फायरिंग कर दी। कई राउंड फायरिंग के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। हमलावरों ने काफी देर तक गुंडई दिखाते हुए बखेड़ा खड़ा कर दिया और लगातार फायरिंग करते रहे। वहीं फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि फायरिंग करने के बाद हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। 

जानिए पूरा मामला 
दरअसल मामला  ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के मुकुट महल का है। यहां हाजी सरताज कुरैशी पूर्व पार्षद है। हाजी सरताज के बेटे की बारात मुकुट महल में आई। वहां शान मोहम्मद भी निकाह समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। बता दें कि 2006 में शाकिब की पुरानी रंजिश को लेकर हत्या हो गई थी। इस पुरानी रंजिश को लेकर ही शानू पर हाजी इलियास ने अपने भतीजे जुबैर और जुनैद ने हमला बोल दिया। जुबैर ने जान से मारने की नियत से शानू पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें शानू बाल बाल बच गया।
कई राउंड फायरिंग की
जिसके बाद हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग करते हुए दहशत फैला दी। लोग समारोह छोड़कर भागने लगे। जिसके बाद तीनों आरोपियों ने अपने अज्ञात साथियों के साथ मिलकर पथराव भी कर दिया और हथियार लहराते हुए फरार हो गए। 

पुलिस कर रही दबिश 
सूचना पर ब्रह्मपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी की डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया है। ब्रह्मपुरी पुलिस का कहना है कि तीनों के खिलाफ नामजद मुकदमा कायम कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है । जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

Punjab Kesari