दरिंदों ने पहले किया गैंगरेप फिर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाया

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 03:28 PM (IST)

मैनपुरी(शिवकुमार): यूपी के मैनपुरी से हैवानियत की हदों को पार करता हुआ एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां 3 युवकों ने एक लड़की को डरा-धमकाकर महीनों तक गैंगरेप किया। इतना ही नहीं जब पीड़िता ने पुलिस का सहारा लेना चाहा तो दबंगों ने उसको घर मे अकेला पाकर बंधक बनाया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद दबंग उसको आग लगाकर मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मामला मैनपुरी जनपद के कुरावली थाना का है। जहां के रहने वाले पंची जाटव, सचिन महाजन, आशीष गुप्ता पिछले 2 महीने से परिजनों को मार देने की धमकी देकर लड़की के साथ गैंगरेप करते रहे। वहीं परिजनों के पूछने पर पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर पूरा मामला उनको बताया। जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर पुलिस कप्तान के पास पहुंचे। वहीं जब दबंगों को पता चला कि पीड़िता ने उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है तो वह बौखला गए।

जिसके बाद दबंगों ने लड़की को घर पर अकेला पाकर पहले तो उसके साथ रेप किया फिर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। वहीं इस घिनौनी वारदात को अंजाम देकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। किसी तरह मोहल्ले के लोगों ने आग बुझाई और लड़की के परिजनों को सूचित किया। मामले की सूचना मिलते ही परिजन बेटी को लेकर कुरावली स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जंहा से लड़की को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह का कहना है कि एक लड़की को जलाने का मामला सामने आया है। परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।