'द केरला स्टोरी' फिल्म को लेकर हो रहे विरोध पर बोले महंत राजू दास, कहा- अब क्यों नहीं बोल रहा बॉलीवुड

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 05:44 PM (IST)

अयोध्या: 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) को लेकर पूरे देश में माहौल गर्म है पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया गया है तो वहीं BJP शासित राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री (Tax Free) कर दिया गया है। वहीं, महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता द्वारा फिल्म के निर्देशक को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की गई है। इन्हीं सब बातों को लेकर अयोध्या के प्रमुख सिद्धपीठ हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास भड़क गए हैं। उन्होंने न सिर्फ फिल्म का विरोध कर रहीं राजनीतिक पार्टियों बल्कि बॉलीवुड फिल्म स्टार पर भी अपनी भड़ास निकाली है।



'बेटियों के साथ लव जिहाद करने वालों की सच्चाई को उजागर करने वाली एक फिल्म बनी है तो इसका विरोध क्यों हो रहा है'
 महंत राजू दास ने कहा कि मुस्लिम समाज के बुद्धिजीवियों को सतर्क रहने की जरूरत है। अपनी राजनीति के लिए कथित नेता उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने बाॅलीवुड फिल्म स्टार को घेरे में लेते हुए कहा कि कुछ दिन पहले जब पठान मूवी आई थी, तब उसके एक गाने में बेशर्म रंग शब्द का प्रयोग करते हुए भगवा रंग के वस्त्रों का चयन अभिनेत्री द्वारा किया गया था। उस समय जब हम लोगों ने इसका विरोध किया था, तब बॉलीवुड के स्टार्स पठान मूवी का समर्थन में उतर पड़े थे। वहीं, आज जब हमारे समाज की बेटियों के साथ लव जिहाद करने वालों और उन्हें आतंकी संगठन में जबरिया भेजने वालों की सच्चाई को उजागर करने वाली एक फिल्म बनी है तो उसका विरोध क्यों हो रहा है।



 महंत राजू दास मुस्लिम वर्ग के बुद्धिजीवी समुदाय से की ये अपील
उन्होंने कहा कि अब बॉलीवुड के फिल्म स्टार्स कहां है, क्यों नहीं इस फिल्म के समर्थन में कुछ बोल रहे हैं। महंत राजू दास ने कहा कि क्या अब उन्हें नहीं लगता कि कलाकारों के साथ और फिल्मों के साथ गलत व्यवहार हो रहा है। इसी दौरान उन्होंने मुस्लिम समाज से एक अपील करते हुए कहा कि मेरी मुस्लिम वर्ग के बुद्धिजीवी समुदाय से अपील है कि वह अभी इस राजनीति को समझ जाएं कि कुछ लोग अपने स्वार्थ के लिए उन्हें बेचने का काम कर रहे हैं।

Content Editor

Harman Kaur