मंदिर में शराब पीने से मना करना पुजारी को पड़ा भारी: दाढ़ी नोच कर दबंगों ने पुजारी को पीटा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 03:25 PM (IST)

मैनपुरी: जिले में दबंगों के हौसले बुलंद है दबंग किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे है। ऐसा ही मामला घिरोर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां पर एक पुजारी ने दबंगों को मंदिर परिसर में शराब पीने से मना करना भारी पड़ गया। जिससे गुस्सए दबंगों ने पुजारी की दाढ़ी नोच कर जमकर पीट डाला जिसका वीडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला घिरोर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां गांव कोसमा में मैनपुरी सिरसागंज रोड पर बने काली मंदिर पर एक वृद्ध पुजारी वीरगिरी पुत्र ऊदल सिंह मंदिर की पूजा अर्चना करने के लिए काफी वर्षो से मंदिर पर निवास कर रहे है। वृद्ध पुजारी ने थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया। वह मंगलवार बीती रात करीब 10 बजे मंदिर परिसर में लेटा था तभी दबंग श्री निवास यादव पुत्र गंगासिंह मंदिर पर आया। उन्होंने बताया कि मेरे द्वारा मंदिर पर शराब पीने की मना करने पर उसने मेरे साथ मारपीट करते हुए मेरी दाढ़ी नौचते हुए तमंचे की बट से हमला कर दिया।  मारपीट की मेरे रोने चिल्लाने की आवाजें सुन आसपास के लोग आ गए जिन्हें देख आरोपी अपनी मोटसाइकिल छोड़ भाग गया। बाबा का वीडियो बनाकर गांव के किसी युवक ने वायरल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


PunjabKesari

वायरल वीडियो संज्ञान ले हिंदू संगठन के कार्यकर्ता पहुंचे थाने
मामले का संज्ञान लेते हुए बुधवार सुबह हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता ग्रामीणों के थाने पहुंचे और आरोपी के विरुद्ध तहरीर दी । तहरीर के आधार पर मुक़द्दमा दर्ज कर लिया गया है। बाबा ने आरोपी से जान को खतरा बताया है क्योंकि पहले भी आरोपी ऐसी ही वारदात को अंजाम दे चुका है जिस पर कार्रवाई जरूर होनी चाहिए। थाना प्रभारी घिरोर पहलवान सिंह ने  बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी की मोटरसाइकिल थाने आ गई है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static